चैंपियंस ट्रॉफी: एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने भारत-पाक के मैच का किया विरोध


चैंपियंस ट्रॉफी: एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने भारत-पाक के मैच का किया विरोधनई दिल्ली: चैंपियंस ट्रॉफी में भारत और पाकिस्तान के बीच चार जून को होने वाले मुकाबले का एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने विरोध किया है. राज ठाकरे ने कहा है कि मैच खलेने से देश के सैनिकों को गलत सन्देश जायेगा.
राज ठाकरे का मानना है कि जब देश में सरहद पर जवानों के सर काटे जा रहे हैं तो ऐसे माहौल में क्रिकेट खेलना ठीक नहीं है, ये बेशर्मी है. रविवार को इंग्लैंड के एजबेस्टन के मैदान पर भारत और पाकिस्तान के बीच की टक्कर होगी.
आपको बता दें कि हमेशा से बड़े टूर्नामेंटों में टीम इंडिया का पलड़ा भारी रहा है. भारत और पाकिस्तान के बीच अबतक खेले गए 124 वनडे इंटरनेशनल मैचों में टीम इंडिया को 71 मैचों में जीत मिली है जबकि पाकिस्तान सिर्फ 49 मैचों में जीत का स्वाद चख पाया है.
आपको बता दें कि साल 2013 में इंग्लैंड में ही हुए चैंपियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को बुरी तरह रौंदा था. इस मुकबाले में भारत ने पाकिस्तान पर 8 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की थी. इसके अलावा आईसीसी के वर्ल्डकप मुकबालों में पाकिस्तान को भारत के खिलाफ अबतक एक भी जीत नसीब नहीं हुई है.

Post a Comment

[facebook][blogger]

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.