PIC : सेलिना जेटली ने #bikini में दिखाया #BABYBUMP, कहा- सुंदरता, स्वास्थ्य और स्ट्रेंथ हर साइज में आती है
बॉलीवुड में अपनी बोल्ड अपीयरेंस के लिए मशहूर रहीं सेलिना जेटली फिल्‍मों से दूरी बना कर अपने होटल व्यवसायी पति पीटर हाग के घर-परिवार में व्यस्त हो चुकी हैं.

खबर है कि सेलिना जेटली दूसरी बार मां बननेवाली हैं. सेलिना पहले से दो जुड़वा बेटों की मां हैं और वह दोबारा जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली हैं. उनके लिए यह काफी एक्साइटिंग है और वह इससे काफी खुश भी हैं.

हाल ही में सेलिना जेटली ने अपनी बिकिनी में तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं. सेलिना इस अंदाज में वाकई काफी अच्छी लग रही हैं और साथ ही उन्होंने एक पावरफुल मैसेज भी दिया  हैं.

बताते चलें कि सेलिना ने खुद अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था कि वह और उनके पति पहले काफी शॉक्ड हो गये जब उन्हें पता चला कि वो फिर से प्रेग्नेंट हैं और जुड़वा बच्चों के पैरेंट्स बने वाले हैं.
दिया यह पावरफुल मेसेज
बहरहाल, बिकिनी में बेबी बंप के साथ फोटो पोस्ट करते हुए सेलिना ने लिखा है- मुझे विश्वास है कि कई लोगों का नकारात्मक कमेंट भी हो सकता है कि मैं क्यों बिकिनी में तस्वीर पोस्ट कर रही हूं. बिकिनी में बेबी बंप की तस्वीरें डालने का मेरा मकसद सिर्फ इतना है कि मैं प्रेग्नेंसी से जुड़ी इस रूढ़िवादी मानसिकता को खत्म कर सकूं कि खासकर बात जब हमारी भारतीय महिलाओं की आती है. अब तक मैंने दो बार जुड़वां बच्चों की प्रेग्नेंसी से यह सीखा है कि अपने शरीर पर विश्वास करना सीखें और जितना हो सकते हेल्दी डाइट लें. इस बात का ध्यान रखें कि सुंदरता, स्वास्थ्य और स्ट्रेंथ हर साइज में आती है. मेरी दूसरी प्रेग्नेंसी मेरी मातृत्व के लेवल को 1000 गुणा ज्यादा बढ़ाती है. मेरे लिए बहुत जरूरी है कि मैं एक रोल मॉडल की तरह बनूं जिसके पास आत्मविश्वास, आत्मसम्मान और मैत्रीपूर्ण व्यवहार हो. मेरे अंदर पल रही दो नन्हीं जिंदगियां भी मुझे प्रेरणा देती हैं कि मैं विकास करूं, सकारात्मक तरीके से इसे लूं और अपने शरीर पर गर्व करूं.

गौरतलब है कि सेलिना जेटली जल्द ही एक ऐड की शूटिंग के लिए इंडिया आने वाली हैं. उन्होंने साल 2011 में बिजनेसमैन पीटर हाग से शादी कर ली थी. सेलिना ने साल 2001 में मिस इंडिया का खिताब भी जीता था और 2001 में हुई मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में फोर्थ रनरअप भी रह चुकी हैं. सेलिना ने 'जानशीं' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा वह 'नो एंट्री', 'गोलमाल' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.
Labels: ,

Post a Comment

[facebook][blogger]

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.