क्रोमा पर ऑनलाइन सेल के लिए उपलब्ध हुआ Nokia 3 स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स

क्रोमा पर ऑनलाइन सेल के लिए उपलब्ध हुआ Nokia 3 स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स
नोकिया ने हाल ही में अपने तीन एंड्रॉयड स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किए थे। इसमें कंपनी ने नोकिया 3 और 5 को लॉन्च होने के बाद ऑफलाइन स्टोर्स के माध्यम से सेल करने के लिए कहा था, लेकिन ज्यादातर ऑफलाइन स्टोर्स पर यह फोन ऑउट ऑफ स्टॉक है। अब नोकिया 3 को ऑनलाइन उपलब्ध करा दिया गया है। नोकिया 3 को क्रोमा से ऑनलाइन खरीदा जा सकता है। क्रोमा पर इसकी कीमत 9,499 रुपये है। कंपनी ने इसे इतने ही रुपये में लॉन्च किया था। नोकिया 3 स्मार्टफोन क्रोमा पर कैश ऑन डिलीवरी और EMI ऑप्शन दोनों तरह से मिल रहा है। नोकिया 3 को ऑनलाइन सेल के लिए सबसे पहले क्रोमा पर लाया गया है। नोकिया 3 एक बजट एंट्री लेवल स्मार्टफोन है।
Nokia 3 के फीचर्स की बात करें तो इसमें एक पॉलीकार्बोनेट बॉडी के साथ 5-इंच की HD एलसीडी डिस्प्ले दी गई है। इसमें क्वाडकोर मीडियाटेक MT6737 प्रोसेसर दिया गया है। नोकिया 3 में 2GB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी 16GB की है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का ही फ्रंट कैमरा दिया गया है। नोकिया 3 गूगल के लेटेस्ट एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7 पर काम करेगा। पॉवर बैकअप के लिए फोन में 2650 mAh की बैटरी दी गई है। यह फोन 4G वोल्ट एलटीई नेटवर्क को सपोर्ट करता है। इस डुअल सिम स्मार्टफोन के दोनों सिम स्लॉट 4G हैं।
आपको बता दें कि नोकिया 5 की प्री बुकिंग 7 जुलाई से शुरू होगी। इसकी कीमत 12,899 रुपये है। नोकिया 5 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.2 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसमें 16 GB की इंटरनल मेमोरी और 2GB की रैम दी गई है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 430 प्रोसेसर दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए नोकिया 5 में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। नोकिया 5 में 3000mAh की बैटरी दी गई है। फोन के होम बटन में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। यह गूगल के एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.0 पर काम करेगा। यह ब्लू, कॉपर, ब्लैक और सिल्वर कलर में उपलब्ध होगा।
Labels: , , , , ,

Post a Comment

[facebook][blogger]

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.